जन मानव उत्थान समिति द्वारा वृद्ध आश्रम दुहाई मे खाद्य सामग्री वितरण एवम मेडिकल कैम्प कार्यक्रम सम्पन


न मानव उत्थान समिति द्वारा वृद्ध आश्रम दुहाई मे 100 से अधिक वृद्धजनो को खाद्य सामग्री एवम स्वास्थ्य के प्रति जन जागरुकता अभियान के तहत  मेडिकल  कैम्प  का कार्यक्रम किया गया  । 

यह कार्यक्रम राजकीय वृद्ध आश्रम दुहाई गाजियाबाद मे किया गया


इस कार्यक्रम मे सेकड़ो वृद्ध महिला व वृद्धों का मेडिकल  चेकअप किया गया व उन सभी जरुरंतमंद वृद्धजनो को फ्री दवाईया  व खाद्य सामग्री व फल बिस्किट आदि वितरण किया गया 

इस अवसर पर जन मानव उत्थान समिति की राष्ट्रीय अध्यक्ष हिमांशी शर्मा ने कहा की इस जीवन मे वृद्धजनो की सेवा ही सच्ची सेवा है। 

आज हमें और हमारी संस्था के सभी सदस्यों को श्रादो मे जो सेवा करने का अवसर मिला है  । 



हम सभी प्रफुल्लित है और हमारी संस्था के सदस्यों की कोशिश होगी कि हम हर जरूरतमंद वृद्धजनों की सेवा में अपना जीवन वियापन करें और उन्हें अनेक रोगों से बचा सके । 



हम और हमारी संस्था महिलाओं और बेटियों पर स्वच्छता पर जनजागरूकता के लिए संपूर्ण भारत में महाअभियान चला कर कार्य कर रहे हैं जरूरतमंद महिला व बेटियों को उन दिनों में किस प्रकार से स्वस्थ व स्वच्छ अपने को रखा जा सकता है इस और जागरूक करके देश में महिलाओं व बेटियों को मजबूत बना रहे हैं  । 

अभी तक हमारी संस्था ने लाखों महिलाएं एवम बेटियों को जागरूक किया है एवं उन्हें जरूरत के अनुसार खाद्य सामग्री एवं सेनेटरी पैड एवं सेनेटरी पैड डिस्ट्रॉय मशीन एवं अनेक ऐसे कार्यक्रम संचालन कर चुके हैं जिससे समाज में महिलाएं व बेटियां जागरुक होकर मजबूत हो रही है । 

इस अवसर पर संस्था से जुड़े चिकित्सक डॉ अनिल चौधरी एवं डॉ नीतू चौधरी ने सभी वृद्धजनों का मेडिकल चेकअप किया एवं उन्हें फ्री दवाइयां वितरण की एवं खाद्य सामग्री देकर उनका आशीर्वाद लिया  । 

इस दौरान मंच संचालन वृद्ध आश्रम की संचालिका श्रीमती  इंदु कुलश्रेष्ठ ने किया  उन्होंने कहा की यह वृद्ध आश्रम मेरे घर की तरह है और मैं इसे अपने घर की तरह ही सजाती सवारती हूं और वृद्धजनों को अपना परिवार मानती हूं   । 

इस अवसर पर संस्था की मंडल अध्यक्ष साधना चौधरी ने सभी वृद्धजनों को खाद्य सामग्री देकर उनका आशीर्वाद लिया इस अवसर पर संस्था की सदस्य अनुराधा ने सभी को माला पहनाकर स्वागत किया एवं आशीर्वाद लिया



इस अवसर पर मोहित शर्मा रोहित गर्ग कमलजीत सिंह का सहयोग सराहनीय रहा 


हिमांशी शर्मा

राष्ट्रीय अध्यक्ष 

9312181899

Comments

Popular posts from this blog