*स्वनिधि योजना के तहत विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने रेहड़ी-पटरी वालों को बांटे 5 कऱोड रुपये की मदद, लाभार्थियों के खिले चेहरे, विधायक ने जताया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार*

 





रविवार को लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने प्रधानमंत्री स्वनिधी योजना के अंतर्गत बलराम नगर स्थित एसबीआई की शाखा पर 500 लाभार्थियों के बीच 5 कऱोड की राशि वितरित की। योजना के तहत 10 हजार की मदद का चेक प्रत्येक लाभार्थियों को प्रदान किया गया। इस दौरान एसबीआई शाखा के प्रबंधक जोशी व अन्य अधिकरी मौजूद रहें। जरूरतमंद लाभार्थियों को चेक मिलने पर उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। लाभार्थियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विधायक नंदकिशोर गुर्जर का आभार जताया।


विधायक नंद किशोर गुर्जर ने बताया कि *लोनी में लगभग 8 हजार रेहड़ी-पटरी, छोटे दुकानदार आदि का स्वनिधि योजना के तहत नामांकन भाजपा कार्यकर्ताओं की मदद से करवाया गया है जिन्हें कॉरोना लॉकडाउन के कारण सबसे ज्यादा परेशानियां उठानी पड़ी है। आज पहले चरण में 500 से अधिक जरूरतमंदों में 5 कऱोड से अधिक की राशि वितरण की गई है। विपरीत समय में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद मोदी जी ने अपने कथनानुसार अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को 10-10 हजार रुपये की आर्थिक सहायता से संबल प्रदान किया है जिससे ये अपना खुद का काम नए सिरे से शुरू कर पाएंगे। 

Comments

Popular posts from this blog