जन मानव उत्थान समिति की राष्ट्रीय अध्यक्ष हिमांशी शर्मा द्वारा दूधेश्वर नाथ मंदिर पुलिस चौकी पर पिंक पुलिस बूथ का फीता काटकर किया शुभारंभ

जन मानव उत्थान समिति की राष्ट्रीय अध्यक्ष हिमांशी शर्मा ने पिंक पुलिस बूथ दूधेश्वर नाथ मंदिर चौकी पर फीता काटकर उद्घाटन किया  । 




इस अवसर पर सरकार के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक के अनुपालन पर जिले मे व शहर में कई चौकिया पर महिलाओं की सहायता के लिए एवं उनकी शिकायतों को प्रमुखता से निस्तारण हेतु सरकार के निर्देशों पर यह पिंक पुलिस बूथ का उद्घाटन किया गया   । 



इस अवसर पर चौकी इंचार्ज एवं महिला पुलिस अधिकारी उपस्थिति रही इस अवसर पर महिला पुलिस अधिकारियों ने एवं संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष हिमांशी शर्मा ने बताया कि दूधेश्वर नाथ मंदिर चौकी के आसपास चौकी क्षेत्र में किसी भी महिलाओं को अब किसी भी वक्त आने में कोई दिक्कत परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा 24 घंटे इस बूथ पर पुलिस रहेगी एवं महिला कांस्टेबल महिला दरोगा और महिला अधिकारियों द्वारा महिलाओं की शिकायतों का निस्तारण होगा  । महिलाएं व बेटियां 24 घंटे कभी भी अपनी शिकायत दर्ज कर सकती हैं महिलाओं के प्रति बढ़ते अत्याचार दुराचार एवं अपराधो पर शिकायत पर शीघ्र  सुनवाई होने पर सरकार का यह सही और बड़ा फैसला है  । 

सरकार द्वारा पिंक पुलिस बूथ से अब महिलाएं  निडर व मजबूत  होगी  । और अपनी शिकायत को निडरता से लिखा सकती है। 



इस अवसर पर संस्था की सदस्य  साधना सिंह , अनु पवार , राविया खान , सीमा एवम कोतवाली थाना के सभी चौकी इंचार्ज आदि उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog