*सिविल डिफेंस डिप्टी पोस्ट वार्डन नितिश सिंह बना देवदूत वैक्सीनेशन के लिए बुजुर्ग और कोरोना से संक्रमित मरीजों को पहुंचा रहा हॉस्पिटल*

 


गाजियाबाद कोरोना वैश्विक बीमारी को लेकर शहर में कोहराम मचा है । अधिकांश मरीजों को हॉस्पिटल में एडमिट होने के लिए काफी जदोजहद करनी पड़ रही है। कोरोना महामारी में सिविल डिफेंस का डिप्टी पोस्ट वार्डन नीतीश कुमार सिंह लोगों के लिए देवदूत बन गया है ।वृंदावन गार्डन में रहने वाला 23 वर्ष का होनहार बालक नितिश सिंह मरीजों को हॉस्पिटल में भर्ती कराने में सक्रिय भूमिका निभा रहा है ।वह 15 दिन में लगभग 10 से ऊपर मरीजों को डीएम कंट्रोल रूम से समन्वय बनाकर हॉस्पिटल में भर्ती कराने का काम किया है जिनकी स्थिति काफी दयनीय थी ईएसआईसी,रामा मेडिकल, कंबाइंड हॉस्पिटल संजय नगर और एमएमजी में कई मरीजों को भर्ती कराने में पूर्ण सहयोग प्रदान किया है| नितिश सिंह 23 वर्ष उम्र का बालक है जो कि 24 घंटे लोगों के सेवा के लिए तैयार है । अभी तक लगभग 100 से ऊपर मरीजों का कोरोना टेस्ट करवाने में भी सहयोग प्रदान किया है साथ ही साथ कोविड वैक्सीनेशन कराने में भी 45 वर्ष से ऊपर के लोगों को काफी सहयोग प्रदान किया एवं सहयोग जारी है। डिप्टी पोस्ट वार्डन नितिश सिंह ने बताया कि मेरी बहन मुझे हमेशा एक अच्छे कार्य करने के लिए प्रेरणा देती है ।मैं उनके द्वारा बताए गए हमेशा एक अच्छे रास्ते पर चलने की कोशिश करता हूं और करूंगा। मैं हमेशा सहयोग के लिए तैयार हूं मुझे मेरी टीम का हमेशा सहयोग मिलता है मुझे आधी रात को भी कोई फोन कर मदद के लिए संपर्क करता है तो मैं उसको तुरंत रिस्पांस करते हुए मदद करने का पूरा भरोसा देता हूं ।

Comments

Popular posts from this blog