*करवा चौथ पर महिलाओं को डॉक्टर निधि वर्मा की खास टिप्स*


 


कैसा हो आपका लुक , 


तो जानें किस तरह का मेकअप करें कैरी

ताकि आपका ये दिन बन जाए बेहद स्पेशल और खूबसूरत


करवा चौथ , हर महिला को इस दिन का बहुत ब्रेसबी से इंतजार होता है. ऐसे में इस दिन बहुत सारी महिलाएं अपना वेडिंग लहंगा पहनती हैं. ये ट्रेडिशनल लुक भी देता है और मौके के हिसाब से हैवी भी होता है. ऐसे में अगर आप इस बार ऐसा कुछ कर रही हैं तो ऐसे में अपने मेकअप का भी खसा ख्याल रखना चाहिए, क्योंकि लहंगे के साथ मेकअप का भी खास ध्यान देना चाहिए ताकि आपका पूरा लुक निखर कर सामने आए.


कोरोना की वजह से इस बार बहुत सारी महिलाएं पार्लर से दूर रहेंगी. ऐसे में आपको घर पर ही मेकअप करना है और खुद से तैयार होना है. ऐसे में आपको स्टाइलिश भी लगना है और साथ ही अपने लुक को अलग भी दिखाना है. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे की कैसे आप अपने लहंगे के साथ मेकअप तैयार करें ताकि आपका लुक shine kre.



1. अगर आप इस दौरान हल्के और गाढ़े रंग का लहंगा पहन रही हैं तो ऐसे में इन पर किया गया हेवी गोल्डन और सिल्वर वर्क इनकी डिजाइन और स्टाइल को परफेक्ट बना देता है. ऐसे में मेकअप करते समय इस बात का पूरा ध्यान रखें कि हेवी ड्रेस के साथ मेकअप लाइट और वाटरफ्रूट करें.




2. अपने स्किन के रंग को मेल खाता हुआ ही मेकअप करें, साखकर फाउंडेशन का ध्यान अच्छे से रखें. ये आपको नैचुरल और फ्रेश दिखाता है. इसके साथ ही पीच और लाइट कलर के आई शैडो और ब्लश का इस्तेमाल करें.


3. इसके साथ ही होंठों की खूबसूरती बढञाने के लिए आप light लिप ग्लॉस का use करें. ऐसे में अगर आप हो सके तो लिप प्लम्पिंग ग्लॉस का इस्तेमाल करें.


डाक्टर निधि वर्मा 




Comments

Popular posts from this blog