*गाजियाबाद शिक्षा के क्षेत्र में अपना विशेष स्थान बना चुकी और उत्कृष्ट कार्यो के लिये N.E.C.ओरगनाईजेशन की चीफ एजुकेशनिस्ट डॉ निधी वर्मा को सम्मानित किया गया ।*

 सक्षम एजूकेशन संस्था द्वारा शिक्षकों को राष्टीय पुरूस्कार का एक कार्यक्रम का आयोजन गाज़ियाबाद के ऐल्ट सेंटर के आडिटोरियम में किया गया। जिसमें गाज़ियाबाद की प्रमुख शिक्षाविद डॉक्टर निधि वर्मा को उनके शिक्षा के क्षेत्र मे दिए गए योगदान के लिए सम्मानित किया गया।




इस अवसर पर निधि वर्मा ने कहा कि केवल शिक्षक ही देश को अच्छे नागरिक तैयार करके देश के भविष्य की नींव रखते है।उन्होंने कहा कि वो अपनी आखिरी सांस तक अध्यापन का कार्य को जारी रखेंगी ताकि वो देश के विकास में अपनी शिक्षा के माध्यम से अपना योगदान दे सके।

 NEC की प्रबंधक निभा शर्मा ने कार्यक्रम में रंगोली और साज सज्जा से कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया।

इस अवसर पर डॉक्टर निधि वर्मा की संस्था NEC के विद्यार्थियों ने अपने नृत्य की प्रस्तुति से उपस्थित दर्शकों और अतिथियों का समा बांध दिया।

 इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजक अमित चौहान ने डॉक्टर निधि वर्मा और उनकी संस्था NEC की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए कहा कि डॉक्टर निधि वर्मा आज युवाओं की प्रेरणा स्रोत है इसके पीछे उनकी अथाह लगन और परिश्रम है। इन्होंने विभिन्न सामाजिक क्षेत्रो में काम करके अपनी विशिष्ट पहचान बनाई है।

Comments

Popular posts from this blog